प्रो कबड्डी लीग

मैच का विवरण:
मैच - बेंगलुरु बुल्स बनाम तमिल थलाइवास
दिनांक - 17 अक्टूबर 8:00 बजे - मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट, सोनीपत, हरियाणा
मिलान अवलोकन:
प्रो कबड्डी लीग 2019 का एक्शन प्रतियोगिता के सोनीपत लेग में चल रहा है क्योंकि दिन के पहले मैच में तमिल थलाइवाज पर बैंगलुरू बुल्स का कब्जा है।
दोनों पक्ष इससे पहले चेन्नई लेग में मिले थे क्योंकि बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को 48-37 स्कोररलाइन के साथ हराया था क्योंकि मैट पर रेडर्स ने बारिश दंगा कर दिया था। अजय ठाकुर और पवन कुमार सेहरावत क्रमश: 19 और 20 अंकों के साथ शीर्ष पर थे। बैंगलुरू बुल्स के रक्षात्मक स्थायित्व के कारण 12 टैकल पॉइंट्स के साथ कॉर्नर डिफेंडर आशीष कुमार सांगवान 7 टैकल पॉइंट्स के साथ चमकते हुए लड़ाई जीत गए।
प्रो कबड्डी लीग के उद्घाटन के दिन गत चैंपियन पटना पाइरेट्स पर जीत के साथ शुरुआत करने के बाद तमिल थलाइवाज ने निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए अपने घरेलू लेग प्रदर्शन के बाद हरियाणा में चीजों को बदलने की उम्मीद की होगी। अजय ठाकुर अपने छापे के साथ पक्ष के लिए अकेला स्थिर कलाकार रहे हैं और चटाई पर अपने कप्तान के माध्यम से आने के लिए रक्षा पर भरोसा करेंगे। मंजीत छिल्लर और अमित हुड्डा सीजन की प्रगति के अनुसार डिफेंस में अधिक निरंतर प्रदर्शन के लिए जाने की उम्मीद कर रहे हैं।
बेंगलुरु बुल्स ने चेन्नई में शानदार जीत के साथ तमिल थलाइवास के खिलाफ एक आशाजनक नोट पर शुरुआत की। उनके रेडर पवन कुमार सेहरावत और काशीलिंग अडके के पास एक फील्ड डे था जो 29 अंक जुटाता था क्योंकि स्टार मैन रोहित कुमार के पास एक दिन का अवकाश था और रात को ज्यादा रेड नहीं करते थे। थलाइवाज की छापेमारी इकाई के खिलाफ रक्षा ठोस दिखी और अपने फॉर्म को रिटर्न फिक्सेचर में ले जाने की उम्मीद करेगी।
जैसा कि पिछली क्लैश में देखा गया था कि मैच उस टीम द्वारा जीता जाएगा जो रात में बेहतर बचाव करती है।
फॉर्म गाइड (सबसे पुराना सबसे हाल का):
बेंगलुरु बुल्स - डब्लू डब्लू डब्लू विटामिल थलाइवास - एल एल एल एल हेड से हेड (सीजन 5):
मैच खेले गए: बेंगलुरु बुल्स द्वारा 4Won: तमिल Thalaivas द्वारा 3Won: 1Matches तैयार: 0
संभावित प्रारंभिक XI:
बेंगलुरु बुल्स - रोहित कुमार, पवन कुमार सेहरावत, काशीलिंग अदके, महेन्द्र सिंह, आशीष कुमार सांगवान, जसमेर गुलिया, जवाहर विवेक
तमिल थलाइवास - अजय ठाकुर, अथुल एमएस, जसवीर सिंह, मंजीत छिल्लर, दर्शन जे, अमित हुड्डा, सुनील
मेरा सपना XI
USE PROMO CODE 1x_78852 TO नए रजिस्टर के लिए 100% कैश बैक और 30% बोनस ऑफर प्राप्त करें।

Comments